Box Office: 'सुपर 30' की 3 दिनों की और 'कबीर सिंह' फिल्म की 24 दिनों की पूरी कमाई जानिए - Hindustan News

Breaking

A Big News Source

Monday 15 July 2019

Box Office: 'सुपर 30' की 3 दिनों की और 'कबीर सिंह' फिल्म की 24 दिनों की पूरी कमाई जानिए

Super 30 and kabir singh total Collection
Total Collection

तो दोस्तो आपको पता ही होगा हाल ही में रिलीज हुए फिल्म कबीर सिंह और सुपर 30 के बारे में। आज हम जानने वाले है 'सुपर 30' की 3 दिनों की और 'कबीर सिंह' फिल्म की 24 दिनों की पूरी बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के बारे में।

कबीर सिंह

Kabir Singh total Collection
Kabir Singh

सबसे पहले जानते हैं संदीप वंगा के निर्देशन में बनी फिल्म 'कबीर सिंह' के बारे में जो साउथ की ब्लॉकबस्टर मूवी 'अर्जुन रेड्डी' का रीमेक है। इस फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आए है। यह फिल्म रोमांटिक और ड्रामा से भरपूर थी जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया। फिल्म में शाहिद कपूर ने जबरदस्त एक्टिंग के जरिए दर्शकों का दिल जीत लिया है। इस फिल्म ने 20.21 करोड़ रुपए से ओपनिंग की थी और इसी के साथ फिल्म ने पहले हफ्ते में 134.42 करोड़  की कमाई कर ली, वहीं दूसरे हफ्ते में 78.78 करोड़ रुपए की कमाई की और तीसरे हफ्ते में 36.40 करोड़ रुपए की बिजनैस की जिससे फिल्म की 3 सप्ताह की टोटल कमाई 249.6 करोड़ रुपए की हो चुकी थी। वहीं फिल्म ने 23 दिनों में 255.89 करोड़ रुपए की कलेक्शन कर ली थी। वहीं आज सिनेमाघरों में फिल्म का 24वां दिन चल रहा है और अब बात करते हैं फिल्म की 24वें दिन की कलेक्शन के बारे में तो 24 दिन फिल्म ने करीब 5 करोड़ रुपए की कमाई की है जिससे फिल्म की 24 दिनों की टोटल कमाई करीब 260 करोड़ रुपए की हो चुकी है।

सुपर 30

Super 30 total Collection
Super 30

और अब बात करते हैं ऋतिक रोशन और मृणाल ठाकुर स्टारर की फिल्म 'सुपर 30' के बारे में जिसे विकास बहल ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म बिहार के Mathematician के जीनीयस Aanand Kumar के जीवन के ऊपर बनी है जिसमें ऋतिक रोशन ने आनंद कुमार के किरदार को निभाया है। फिल्म को पहले ही दिन ऑडियंस की तरफ से पॉजिटिव रिव्यू मिल चुकी है और फिल्म को विद्यार्थियों के अलावा शिक्षकों ने भी काफी पसंद किया है। इस फिल्म ने 11.83 करोड़ रुपए से ओपनिंग की थी जो कि एक कम बजट वाली फिल्म के लिए काफी बेहतरीन शुरुआत कहा जा सकता है, वहीं फिल्म ने दूसरे दिन 18.19 करोड़ रुपए की कमाई की जिससे फिल्म की 2 दिनों की टोटल कमाई 30.02 करोड़ रुपए की हो चुकी थी। वहीं आज फिल्म का सिनेमाघरों में तीसरा दिन चल रहा है और फिल्म ने तीसरे दिन भी शानदार कमाई की है। फिल्म ने तीसरे दिन करीब 22 करोड़ रुपए की कमाई की है जिससे फिल्म की 3 दिनों की टोटल कमाई करीब 52 करोड़ रुपए की हो चुकी है।

No comments:

Post a Comment