WhatsApp और Instagram के साथ अपना नाम जोड़ेगा Facebook | Facebook News Today - Hindustan News

Breaking

A Big News Source

Tuesday 6 August 2019

WhatsApp और Instagram के साथ अपना नाम जोड़ेगा Facebook | Facebook News Today


Facebook News Today

Facebook News Today

Facebook News Today: Social media यूजर्स के लिए अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स को एकीकृत करने की दिशा में पहला कदम उठाते हुए Facebook, Instagram और WhatsApp से अपना नाम जोड़ रहा है। शुक्रवार की रिपोर्ट के अनुसार, Instagram जल्द ही 'इंस्टाग्राम फ्रॉम फेसबुक' और वाट्सऐप का नाम बदल कर 'वाट्सएप फ्रॉम फेसबुक' बन जाएगा। दोनों ऐप्स के ये नए नाम Apple App Store और Google Play Store दोनों पर दिखाई देगा। एक प्रवक्ता के बयान के अनुसार, "हम उन उत्पादों और सेवाओं के बारे में स्पष्ट होना चाहते हैं जो Facebook का हिस्सा हैं।" रिपोर्ट में कहा गया है कि App के कर्मचारियों को हाल ही में इस बदलाव के बारे में सूचित किया गया था।


US Federal Trade Commission(FTC) इसकी जांच कर रहा है कि Facebook द्वारा Instagram और WhatsApp का अधिग्रहण क्यों किया गया। The wall Street journal के अनुसार,FTC यह पता लगाना चाहती है कि कहीं सोशल मीडिया दिग्गज Facebook को चुनौती मिलने से पहले ही वह अपने समर्थ सोशल मीडिया प्रतिद्वंदी को नष्ट तो नहीं करना चाहता।


Facebook के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) Mark Zuckerberg ने पहले ही इस बात की घोषणा कर दी है कि फेसबुक, Instagram और WhatsApp का एकीकरण किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment